SIDBI Assistant Manager Recruitment 2022 Apply Online For 100 Posts

SIDBI Assistant Manager Recruitment 2022 Apply Online For 100 Posts.

सिडबी ग्रेड ए (सहायक प्रबंधक) ऑनलाइन फॉर्म 2022 के लिए रिक्ति विवरण:

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें.

महत्वपूर्ण सूचना – भारतीय लघु उद्योग विकास बैंक (SIDBI) ने हाल ही में SIDBI की आधिकारिक वेबसाइट पर ग्रेड ए – सहायक प्रबंधक पदों की भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं। सिडबी ग्रेड ए (सहायक प्रबंधक) भर्ती 2022 के लिए ऑनलाइन पंजीकरण प्रक्रिया 04-मार्च-2022 से शुरू हो गई है। सहायक प्रबंधक पदों के लिए सिडबी भर्ती 2022 में कुल 100 रिक्तियां जारी की गईं। उम्मीदवारों को नीचे दिए गए सिडबी ग्रेड ए (सहायक प्रबंधक) भर्ती 2022 के लिए पूरा विवरण जांचना चाहिए।

पोस्ट नाम – ग्रेड ए – सहायक प्रबंधक

एक प्रकार का स्पष्ट नौकरी विवरण –

सामान्य – 43 पद

ओबीसी – 24 पद

ईडब्ल्यूएस – 10 पद

एससी – 16 पद

एसटी – 07 पद

वेतनमान – नियमों के अनुसार

आरबीआई बैंक सहायक ऑनलाइन फॉर्म 2022 के लिए शैक्षिक योग्यता – उम्मीदवारों के पास कानून में स्नातक की डिग्री (एलएलबी) होनी चाहिए या इंजीनियरिंग में बैचलर डिग्री या किसी भी विषय में मास्टर डिग्री या सीए/सीएस/सीडब्ल्यूए/सीएफए या भारत में किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से न्यूनतम 60% अंकों (55% अंक एससी/एसटी) के साथ पीएचडी डिग्री।

नोट – छात्र ने आपसे फॉर्म भरने से पहले औपचारिक सूचना देने का अनुरोध किया है

आरबीआई बैंक सहायक भर्ती 2022

चूंकि सिडबी ग्रेड ए (सहायक प्रबंधक) भर्ती 2022 परीक्षा की तारीख बहुत करीब है और उम्मीदवार सिडबी ग्रेड ए (सहायक प्रबंधक) पाठ्यक्रम और परीक्षा पैटर्न के बारे में चिंतित हैं। इसलिए, परीक्षा के लिए आगे बढ़ने से पहले, आपको सिडबी ग्रेड ए (सहायक प्रबंधक) पाठ्यक्रम, सिडबी ग्रेड ए (सहायक प्रबंधक) परीक्षा पैटर्न और सिडबी ग्रेड ए (सहायक प्रबंधक) अभ्यास पेपर के बारे में पता होना चाहिए। इसलिए, यहां हमने नीचे अनुभाग में अधिसूचना, ऑनलाइन आवेदन, परीक्षा तिथि/प्रवेश पत्र डाउनलोड लिंक के साथ-साथ सिडबी सहायक प्रबंधक पाठ्यक्रम और सिडबी सहायक प्रबंधक अभ्यास पेपर लिंक प्रदान किया है, जिसके माध्यम से उम्मीदवार अपनी परीक्षा की तैयारी कर सकेंगे।

आरबीआई बैंक सहायक ऑनलाइन फॉर्म 2022 के लिए आवेदन कैसे करें – इच्छुक उम्मीदवार नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं या वे पहले सिडबी की आधिकारिक साइट के माध्यम से भी आवेदन कर सकते हैं। 24/मार्च/2022.

आरबीआई बैंक सहायक ऑनलाइन फॉर्म 2022 के लिए चयन प्रक्रिया – चयन निम्न के आधार पर किया जाएगा:

ऑनलाइन परीक्षा और

साक्षात्कार

“मैं सरकारी सेवा/क्रोंगी के बाद पूरी ईमानदारी से काम करने और परिणाम देने का वादा करता हूँ |”