Delhi DSSSB Driver, Sweeper, DEO Recruitment 2024: 10वीं पास की नयी भर्ती जारी, फटाफट करें आवेदन

Delhi DSSSB Driver, Sweeper, DEO Recruitment 2024: 10वीं पास की नयी भर्ती जारी, फटाफट करें आवेदन.

विक्कादिल्ली डीएसएसएसबी ड्राइवर, स्वीपर, डीईओ भर्ती 2024 के लिए एनसीई विवरण :

महत्वपूर्ण सूचना – दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (DSSSB) ने हाल ही में ड्राइवर, स्वीपर और विभिन्न पदों की भर्ती के लिए DSSSB की आधिकारिक वेबसाइट पर आधिकारिक अधिसूचना प्रकाशित की है। आधिकारिक परिणामों पर अधिक विवरण देखें, जिसके लिए दिल्ली डीएसएसएसबी ड्राइवर, स्वीपर, डीईओ भर्ती 2024 विवरण इस पृष्ठ पर दिए गए हैं।

दिल्ली डीएसएसएसबी ड्राइवर, स्वीपर, डीईओ भर्ती 2024 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 20 मार्च 2024 से शुरू हो गई है और उम्मीदवार 18 अप्रैल 2024 तक आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों को दिल्ली डीएसएसएसबी ड्राइवर, स्वीपर, डीईओ भर्ती 2024 के लिए पूरा विवरण नीचे देखना चाहिए। .

पोस्ट नाम – ड्राइवर, स्वीपर और विभिन्न पद।

रिक्तियों का रिक्तिवार वितरण –

बुकबाइंडर – 01 पद

डाटा एंट्री ऑपरेटर ग्रेड ए – 02 पद।

स्वीपर/सफाई कर्मचारी – 12 पद

चौकीदार – 13 पद

ड्राइवर/स्टाफ कार ड्राइवर (ग्रेड-II) – 12 पद।

दिल्ली डीएसएसएसबी ड्राइवर, स्वीपर, डीईओ भर्ती 2024 के लिए शैक्षिक योग्यता

बुकबाइंडर – भारत में किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10वीं कक्षा/मैट्रिक परीक्षा उत्तीर्ण करने वाले उम्मीदवार इस भर्ती के लिए पात्र होंगे।

डाटा एंट्री ऑपरेटर ग्रेड ए – भारत में किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से कंप्यूटर में डिप्लोमा/कोर्स के साथ 12वीं कक्षा/इंटरमीडिएट परीक्षा उत्तीर्ण करने वाले उम्मीदवार इस भर्ती के लिए पात्र होंगे।

स्वीपर/सफाई कर्मचारी भारत में किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10वीं कक्षा/मैट्रिक परीक्षा उत्तीर्ण करने वाले उम्मीदवार इस भर्ती के लिए पात्र होंगे।

सुरक्षा गार्ड – भारत में किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10वीं कक्षा/मैट्रिक परीक्षा उत्तीर्ण करने वाले उम्मीदवार इस भर्ती के लिए पात्र होंगे।

ड्राइवर/स्टाफ कार ड्राइवर (ग्रेड II) – उम्मीदवार जिन्होंने एलएमवी ड्राइविंग लाइसेंस के साथ भारत में किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10वीं/मैट्रिक परीक्षा उत्तीर्ण की हो + 2 वर्ष का अनुभव। अनुभव इस भर्ती के लिए पात्र होगा।

नोट: उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे पदवार पात्रता मानदंड और शैक्षणिक योग्यता के लिए आधिकारिक अधिसूचना को ध्यान से पढ़ें।

आवेदन कैसे करें दिल्ली डीएसएसएसबी ड्राइवर, स्वीपर, डीईओ भर्ती 2024 के लिए उम्मीदवार नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं या वे 18 अप्रैल 2024 से पहले दिल्ली डीएसएसएसबी की आधिकारिक साइट के माध्यम से भी आवेदन कर सकते हैं।

दिल्ली डीएसएसएसबी ड्राइवर, स्वीपर, डीईओ भर्ती 2024 के लिए चयन प्रक्रिया चयन निम्न के आधार पर किया जाएगा:

ऑनलाइन परीक्षा/लिखित परीक्षा।