BRO Recruitment 2022 Sarkari Result Apply For 876 SKT, MSW Posts

BRO Recruitment 2022 Sarkari Result Apply For 876 SKT, MSW Posts.

बीआरओ एसकेटी, एमएसडब्ल्यू ऑफ़लाइन फॉर्म 2023 के लिए रिक्ति विवरण:

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें.

महत्वपूर्ण सूचना – सीमा सड़क संगठन ने हाल ही में बीआरओ की आधिकारिक वेबसाइट पर स्टोरकीपर टेक्निकल और मल्टी स्किल्ड वर्कर (ड्राइव इंजन स्टेटिक) (जीआरईएफ) पदों की भर्ती के लिए ऑफ़लाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं। बीआरओ एसकेटी, एमएसडब्ल्यू (जीआरईएफ) भर्ती 2022 के लिए ऑफ़लाइन पंजीकरण प्रक्रिया 02-जनवरी-2023 से शुरू हो गई है। स्टोर कीपर टेक्निकल और मल्टी स्किल्ड वर्कर पदों के लिए बीआरओ भर्ती 2022 में कुल 876 रिक्तियां जारी की गई हैं। उम्मीदवारों को नीचे दिए गए बीआरओ एसकेटी, एमएसडब्ल्यू (जीआरईएफ) ऑफलाइन फॉर्म 2023 आधिकारिक परिणाम का पूरा विवरण जांचना चाहिए।

पोस्ट नाम – स्टोर कीपर तकनीकी और बहु ​​कुशल कार्यकर्ता (ड्राइव इंजन स्टेटिक)

पदवार रिक्ति विवरण:

वाहन मैकेनिक236 पद

ऑपरेटर कम्युनिकेशन – 154 पद

रेडियो मैकेनिक – 02 पद।

ड्राइवर मैकेनिकल ट्रांसपोर्ट – 09 पद

एमएसडब्ल्यू – 166 पद

वेतनमान- बीआरओ नियमों के अनुसार

बीआरओ मल्टी स्किल्ड वर्कर (जीआरईएफ) के लिए शैक्षिक योग्यता। भर्ती 2023 –

स्टोरकीपर तकनीकी उम्मीदवार जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड या इसके समकक्ष से 10वीं (मैट्रिक) परीक्षा उत्तीर्ण की है और वाहनों या इंजीनियरिंग उपकरणों से संबंधित स्टोर कीपिंग का ज्ञान रखते हैं।

मल्टी स्किल्ड वर्कर (ड्राइव इंजन स्टेटिक) जिन उम्मीदवारों ने मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10वीं कक्षा (मैट्रिक) परीक्षा उत्तीर्ण की है और औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान से मैकेनिक मोटर/वाहन/ट्रैक्टर प्रमाणपत्र/औद्योगिक व्यापार प्रमाणपत्र/राष्ट्रीय व्यावसायिक प्रशिक्षण परिषद/व्यावसायिक प्रशिक्षण के लिए राज्य परिषद से क्या उत्तीर्ण किया है?

टिप्पणी – छात्र ने आपसे अनुरोध किया है कि अपना फॉर्म भरने से पहले आधिकारिक अधिसूचना पढ़ लें

बीआरओ एसकेटी, एमएसडब्ल्यू (जीआरईएफ) भर्ती 2022 के लिए आवेदन कैसे करें – उम्मीदवार विज्ञापन संख्या, तिथि और आवेदन किए गए पद का उल्लेख करते हुए सभी आवेदनों के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं और आवेदन पत्र निर्दिष्ट पते पर पंजीकृत डाक द्वारा भेजा जाना चाहिए।

उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क (गैर-वापसीयोग्य) का भुगतान सीधे नीचे दिए गए ऑनलाइन लिंक के माध्यम से करना होगा महत्वपूर्ण लिंक कमांडेंट, जीआरईएफ सेंटर, पुणे-411 015 के पक्ष में अनुभाग। अभ्यर्थी को अपने आवेदन पत्र के साथ ई-रसीद की प्रति संलग्न करनी होगी।

बीआरओ मल्टी स्किल्ड वर्कर (जीआरईएफ) आवेदन पत्र जमा करें।

“शामिल करनामैंदांत, बीआरओ स्कूल और केंद्र, दिघी कैंप, पुणे (महाराष्ट्र) – पिनकोड 411015″

शारीरिक दक्षता परीक्षण और प्रैक्टिकल टेस्ट (ट्रेड टेस्ट) और लिखित परीक्षा के लिए केंद्र – सभी परीक्षण जीआरईएफ सेंटर, दिघी कैंप, आलंदी रोड, पुणे – 411015 पर आयोजित किए जाएंगे।

लिफाफे का प्रारूप –

_________ श्रेणी यूआर/एससी/एसटी/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस/ईएसएम/सीपीएल के पद के लिए आवेदन, लिफाफे के शीर्ष पर आवश्यक योग्यता में वेटेज प्रतिशत।

बीआरओ एसकेटी, एमएसडब्ल्यू (जीआरईएफ) भर्ती 2022 के लिए चयन प्रक्रिया – चयन निम्न के आधार पर किया जाएगा:

लिखित परीक्षा, शारीरिक प्रदर्शन परीक्षण और व्यावहारिक परीक्षण (ट्रेड टेस्ट)।

“मैं सरकारी सेवा/क्रोंगी के बाद पूरी ईमानदारी से काम करने और परिणाम देने का वादा करता हूँ |”