Bank of Baroda SO Recruitment 2022 Live Apply Online For 325 Posts

Bank of Baroda SO Recruitment 2022 Live Apply Online For 325 Posts.

बैंक ऑफ बड़ौदा एसओ भर्ती 2022 के लिए रिक्ति विवरण:

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें.

महत्वपूर्ण सूचना – बैंक ऑफ बड़ौदा ने हाल ही में बैंक ऑफ बड़ौदा की आधिकारिक वेबसाइट पर विशेषज्ञ अधिकारी पदों की भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं। बीओबी विशेषज्ञ अधिकारी भर्ती 2022 के लिए ऑनलाइन पंजीकरण प्रक्रिया 22-जून-2022 से शुरू हो गई है। बैंक ऑफ बड़ौदा भर्ती 2022 में विभिन्न श्रेणियों के तहत विशेषज्ञ अधिकारी पदों के लिए कुल 325 रिक्तियां हैं। उम्मीदवारों को नीचे दिए गए बीओबी विशेषज्ञ अधिकारी भर्ती 2022 के लिए संपूर्ण विवरण की जांच करनी चाहिए।

पोस्ट नाम – विशेषज्ञ अधिकारी

रिक्तियों का रिक्तियों द्वारा वितरण –

संबंध प्रबंधक

एसएमजी/एस-IV – 75 पद

कॉर्पोरेट और संस्थागत ऋण –

एमएमजी/एस-III – 100 पद

क्रेडिट विश्लेषक –

एमएमजी/एस-III – 100

कॉर्पोरेट और संस्थागत ऋण –

एमएमजी/एस-II – 50 पद

वेतनमान – नियमों के अनुसार

बैंक ऑफ बड़ौदा एसओ भर्ती 2022 के लिए शैक्षिक योग्यता –

संबंध प्रबंधक मान्यता प्राप्त बोर्ड/विश्वविद्यालय से स्नातक (किसी भी विषय में) और वित्त में विशेषज्ञता के साथ स्नातकोत्तर डिग्री/डिप्लोमा (न्यूनतम 1 वर्ष का पाठ्यक्रम) और 10 वर्ष का अनुभव रखने वाले उम्मीदवार इस भर्ती के लिए पात्र होंगे।

कॉर्पोरेट और संस्थागत ऋण मान्यता प्राप्त बोर्ड/विश्वविद्यालय से स्नातक (किसी भी विषय में) और वित्त में विशेषज्ञता के साथ स्नातकोत्तर डिग्री/डिप्लोमा (न्यूनतम 1 वर्ष का पाठ्यक्रम) और 5 वर्ष का अनुभव रखने वाले उम्मीदवार इस भर्ती के लिए पात्र होंगे।

क्रेडिट विश्लेषककिसी मान्यता प्राप्त बोर्ड/विश्वविद्यालय से वित्त में विशेषज्ञता के साथ स्नातक (किसी भी विषय में) और स्नातकोत्तर डिग्री/डिप्लोमा रखने वाले उम्मीदवार या 5 वर्ष के अनुभव वाले सीए/सीएमए/सीएस/सीएफए इस भर्ती के लिए पात्र होंगे।

कॉर्पोरेट और संस्थागत ऋणकिसी मान्यता प्राप्त बोर्ड/विश्वविद्यालय से स्नातक (किसी भी क्षेत्र में) और अपेक्षित कार्य अनुभव वाले सीए उम्मीदवार इस भर्ती के लिए पात्र होंगे।

नोट – छात्र ने आपसे फॉर्म भरने से पहले औपचारिक सूचना देने का अनुरोध किया है

बैंक ऑफ बड़ौदा एसओ भर्ती 2022 के लिए आवेदन कैसे करें – आवश्यक पात्रता मानदंड वाले उम्मीदवार इस भर्ती के लिए नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं या वे पहले बीओबी की आधिकारिक साइट के माध्यम से भी आवेदन कर सकते हैं। 12/जुलाई/2022.

बैंक ऑफ बड़ौदा एसओ भर्ती 2022 के लिए चयन प्रक्रिया – बैंक ऑफ बड़ौदा एसओ भर्ती 2022 के लिए चयन प्रक्रिया में दो चरण शामिल हैं:

ऑनलाइन परीक्षा

साक्षात्कार

“मैं सरकारी सेवा/क्रोंगी के बाद पूरी ईमानदारी से काम करने और परिणाम देने का वादा करता हूँ |”