MP Vyapam PVFT Counselling 2018 Counselling Dates Schedule

MP Vyapam PVFT Counselling 2018 Counselling Dates Schedule.

एमपी व्यापम पीवीएफटी काउंसलिंग 2018 मध्य प्रदेश व्यापम प्री वेटरनरी एंड फिशरीज काउंसलिंग शेड्यूल 2018 एमपी व्यापम पीवी और एफटी काउंसलिंग शेड्यूल एमपी व्यापम पीवी और एफटी काउंसलिंग अधिसूचना 2018

एमपी व्यापम पीवीएफटी काउंसलिंग 2018

एमपी व्यापम के बारे में:

मध्य प्रदेश व्यापम (व्यावसायिक परीक्षा मंडल) मध्य प्रदेश, भारत का एक व्यावसायिक परीक्षा बोर्ड है जो व्यावसायिक पाठ्यक्रमों और धाराओं में प्रवेश के लिए विभिन्न परीक्षण आयोजित करता है। यह मध्य प्रदेश का प्रमुख परीक्षा संस्थान है और सीधे तकनीकी शिक्षा निदेशालय (मध्य प्रदेश सरकार) के अंतर्गत आता है।

एमपी व्यापम पीवी और एफटी परीक्षा परिणाम 2018 देखने के लिए यहां क्लिक करें।

प्री-वेटरनरी और फिशरीज के बारे में:

मध्य प्रदेश व्यापम ने प्री-वेटरनरी और फिशरीज के लिए एक परीक्षा आयोजित की। उम्मीदवार वेबसाइट के माध्यम से प्री-वेटरनरी और फिशरीज पद के लिए आवेदन कर सकते हैं।

अभ्यर्थियों के लिए सूचना:

जिन उम्मीदवारों ने पीवी और एफटी प्रवेश परीक्षा के लिए आवेदन किया था, वे काउंसलिंग शेड्यूल का इंतजार कर रहे हैं। प्रवेश परीक्षा आयोजित की गई। 27 मई, 2018. उम्मीदवार काउंसलिंग और अन्य विवरणों के बारे में अधिक जानकारी के लिए एमपी व्यापम वेबसाइट के संपर्क में रहें।

परिणाम वेबसाइट पर उपलब्ध है। उम्मीदवार अपना परिणाम एमपी व्यापम की वेबसाइट के माध्यम से देख सकते हैं। काउंसलिंग और अन्य विवरणों के लिए उम्मीदवार एमपी व्यापम वेबसाइट के संपर्क में रहें।

परामर्श:

अभ्यर्थी काउंसलिंग शेड्यूल का इंतजार कर रहे हैं। काउंसलिंग कार्यक्रम जल्द ही एमपी व्यापम वेबसाइट पर घोषित किया जाएगा। या उम्मीदवार हमारी वेबसाइट के माध्यम से अपनी काउंसलिंग देख सकते हैं (www.jobria.com).

परामर्श प्रक्रिया:

► काउंसलिंग शुल्क का भुगतान करने के बाद, उम्मीदवारों को एमपी व्यापम के साथ काउंसलिंग वेबसाइट खोलनी होगी और पंजीकरण के लिए नए पंजीकरण विकल्प का चयन करना होगा। यहां उम्मीदवारों को कैंडिडेट एग्रीमेंट सेक्शन में दिए गए निर्देशों को पढ़ना होगा और यहां आगे बढ़ने के लिए टैब पर क्लिक करके I Agree विकल्प पर क्लिक करना होगा।

► पंजीकरण फॉर्म पर, सफल पंजीकरण के लिए निम्नलिखित अनिवार्य पैरामीटर दर्ज करें: 7-अंकीय रोल-नंबर और 6-अंकीय एप्लिकेशन-फॉर्म-नंबर, जैसा कि एडमिट कार्ड पर मुद्रित है, उसके बाद बॉक्स में हरे अक्षर / नंबर बिल्कुल वैसे ही हैं जैसे वे दिखाई देते हैं। . स्क्रीन।

► यदि पंजीकरण में कोई समस्या हो; उम्मीदवार सहायता के लिए वेबसाइट के साथ-साथ इस दस्तावेज़ के अंत में दिए गए हेल्प डेस्क नंबरों पर कॉल कर सकते हैं। यदि उपरोक्त सभी पैरामीटर/इनपुट सही ढंग से दर्ज किए गए हैं और वैध पाए गए हैं, तो एक नई पंजीकरण स्क्रीन दिखाई देगी, जहां उम्मीदवार को निम्नलिखित विवरण भरना और सत्यापित करना होगा, जिसके बाद शाखाओं का चयन किया जाएगा। भरण के लिए। उम्मीदवार की यूजर आईडी जो कि उसका रोल नंबर और पासवर्ड है, का उपयोग करके सीटों का आवंटन।

► सफल पंजीकरण के बाद, उम्मीदवार अपने पंजीकरण विवरण का प्रिंटआउट ले सकते हैं और इसे भविष्य के संदर्भ के लिए रख सकते हैं।

अधिक जानकारी के लिए:

उम्मीदवार टिप्पणी बॉक्स में बहुमूल्य टिप्पणियाँ छोड़ सकते हैं। यदि उनके पास पोस्ट के बारे में कोई प्रश्न हैं, तो उन्हें पोस्ट पर टिप्पणी करने के लिए आमंत्रित किया जाता है।